Friday, January 16, 2009

Raj Goes to DC

हैलो,

मेरा नाम राज शिवरामन है. मैं बोस्टन समाचार नेट के लिए चीफ दक्षिण एशियाई राजनीतिक संवाददाता हूँ. जे आर राष्ट्रपति ओबामा के उद्घाटन के लिए वाशिंगटन डीसी के लिए मेरी यात्रा नीचे के बारे में ब्लॉग के लिए मुझे कहा है. वर्तमान में मैं एक भागो बस न्यूयॉर्क, जहाँ मैं एक सुंदर होटल में ग्रांड सेंट्रल स्टेशन बुलाया रात बिताना होगा शीर्षक पर हूँ. फिर अगले दिन, मैं जहाँ मैं रिपोर्ट जाएंगे वाशिंगटन, की बस नीचे ले जाएगा. मेरी यात्रा का अधिक डाला अपेक्षा आने के लिए. आशा है कि हर कोई उनकी पोंगल समारोह का आनंद ले रहा है. मैं नहीं हूँ. मैं एक बस में हूँ.
प्यार, राज.

1 comment:

उन्मुक्त said...

आपकी रेपोर्ट का इंतजार रहेगा।

अरे, हिन्दी में ही क्यों नहीं लिखते। यदि हिन्दी में ही लिखने की सोचें तो अपने चिट्ठे को हिन्दी फीड एग्रगेटर के साथ पंजीकृत करा लें। इनकी सूची यहां है।

कृपया वर्ड वेरीफिकेशन हटा लें। यह न केवल मेरी उम्र के लोगों को तंग करता है पर लोगों को टिप्पणी करने से भी हतोत्साहित करता है।